March 2, 2024
  • होम
  • आज भोपाल दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, जंबूरी मैदान में BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

आज भोपाल दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, जंबूरी मैदान में BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : September 25, 2023, 6:43 am IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी आज भोपाल दौरे रहेंगे। यहां पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जंबूरी मैदान में भाजपा के 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी के भोपाल आने को लेकर आयोजन की भव्य तैयारियां की गई है।

10 लाख कार्यकर्ताओं  करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेश कार्यालय के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे भोपाल पहुंचकर जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे और 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए पीएम मोदी का मातृशक्ति अभिनंदन करेंगी। बता दें कि कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी दोपहर एक बजे भोपाल से रवाना होंगे।

सीएम शिवराज ने तैयारियों का लिया जायजा

प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर भोपाल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से 11.20 बजे जंबूरी मैदान के हेलीपैड पर उतरेंगे। पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही वापस हवाई अड्डे पर जाएंगे और वहां से जयपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जंबूरी मैदान पहुंचकर पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच, बैठक व्यवस्था, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

प्रशासन ने पूरी की तैयारी

सीएम शिवराज की तरफ से कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के अवसर पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास कैलाश सारंग, सांसद वीडी शर्मा, जनप्रतिनिधि और भोपाल के कमिश्‍नर डॉ. पवन शर्मा समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल पहुंचने को लेकर प्रशासन की ओर से नया रूट चार्ट भी तैयार किया गया है। साथ ही मौसम को देखते हुए बारिश होने की स्थिति में पार्किंग के लिए अलग से व्यवस्था बनाई गई है।

Tags