April 13, 2024
  • होम
  • राजभर ने सीएम योगी के लिए बांधे तारीफों के पुल, कहा- UP में गुंडागर्दी में 90% गिरावट आई है

राजभर ने सीएम योगी के लिए बांधे तारीफों के पुल, कहा- UP में गुंडागर्दी में 90% गिरावट आई है

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 21, 2022, 6:21 pm IST

लखनऊ, समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के सुर बिल्कुल बदल गए हैं, राजभर अब समय-समय पर योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. दरअसल, ओपी राजभर ने फिर एक बार योगी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक चैनल से बातचीत के दौरान राजभर ने कहा कि योगी सरकार बनने के बाद यूपी में गुंडागर्दी 90 फीसदी कम हो गई है और अब गरीबों की जमीनें भी नहीं लूटी जा रही हैं.

ओपी राजभर ने क्या कहा

ओपी राजभर ने सीएम योगी की तारीफ़ करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में एक चीज तो है, जो गुंडागर्दी थी, रंगदारी जो लोग मांगते थे उसमें 90 फीसदी गिरावट देखने को मिली है. जो बड़े पैमेने पर दंगे होते थे, गरीबों की जमीन लूटी जाती थी, गरीबों पर जुल्म होता था उसमें भी बड़े पैमाने पर गिरावट देखने को मिली है.” अखिलेश संग गठबंधन तोड़ने पर राजभर ने कहा, “अखिलेश जी से पूछिए कि उन्होंने मायावती को क्यों छोड़ा, कांग्रेस को क्यों छोड़ा, हो सकता है ओम प्रकाश राजभर गलत हों, लेकिन अखिलेश ने केशव देव मौर्य को क्यों छोड़ दिया, संजय चौहान को क्यों छोड़ दिया? क्या सबके सब गलत हैं, और सिर्फ अखिलेश ही एक सही हैं?”

राजभर को मिली थी सुरक्षा

गौरतलब है बीते दिनों योगी सरकार ने ओम प्रकाश राजभर को ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा दी थी, जिसके बाद सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा चली थी कि सपा गठबंधन में होने के बावजूद राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की द्रौपदी मुर्मू को वोट देने के लिए राजभर को यह ‘गिफ्ट’ मिला है. बीते दिनों राजभर ने बसपा में जाने की बात भी कही थी, लेकिन अब लग रहा है राजभर भाजपा की ओर रुख करने वाले हैं.

नोएडा: श्रीकांत के बाद अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल, गार्ड से की बदतमीजी, पुलिस ने हिरासत में लिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो