May 21, 2024
  • होम
  • राम को लाते ही नहीं बल्कि राम नाम सत्य भी करवाना जानते हैं… अलीगढ़ में दहाड़े सीएम योगी

राम को लाते ही नहीं बल्कि राम नाम सत्य भी करवाना जानते हैं… अलीगढ़ में दहाड़े सीएम योगी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 6, 2024, 10:29 am IST

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैली करने में जुटे हुए हैं। बीजेपी प्रत्याशी की जीत के लिए जनता से अपील करते हुए सीएम योगी उन्हें अपने शासन की याद जरूर दिलाते हैं। अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने अपराधियों को खुले मंच से चेताया। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले तक जो सिर्फ सपना था, वह आज हकीकत बना है।

राम नाम सत्य निश्चित है

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसने सोचा रहा होगा कि अब प्रदेश में बेटी और व्यापारी रात में भी सुरक्षित निकल सकते हैं। हम सिर्फ नाम को लाना ही नहीं जानते हैं बल्कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षित रखने के लिए अपराधियों का राम नाम सत्य भी करवा देते हैं। सीएम ने कहा कि हम राम का नाम लेकर जीवन यापन करते हैं क्योंकि राम के बिना कोई काम नहीं होता। किंतु जब कोई समाज के लिए खतरा बनेगा तो उसका राम नाम सत्य निश्चित है।

पीएम मोदी का रोड शो

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 6 अप्रैल को 5वीं बार सहारनपुर आ रहे हैं। वो यहां पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली के माध्यम से पीएम न सिर्फ सहरानपुर बल्कि मुजफ्फरनगर, शामली के अतिरिक्त आसपास की सीटों को भी साधेंगे। पीएम के साथ सीएम योगी और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी सभा को संबोधित करेंगे। मालूम हो कि सहारनपुर के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। इधर सीएम योगी आदित्यनाथ 2019 लोकसभा में हारी हुई सीट बिजनौर और नगीना में रैली करेंगे।

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन