April 22, 2024
  • होम
  • मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बयान: महाराष्ट्र में योगी नहीं, सभी भोगी हैं

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बयान: महाराष्ट्र में योगी नहीं, सभी भोगी हैं

महाराष्ट्र। योगी सरकार लाउडस्पीकर विवाद के खिलाफ अभियान चला रही है. इसके तहत धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाए जा रही हैं, या उनकी आवाज कम की जा रही है. इस बीच, महाराष्ट्र नव निर्माण (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर विवाद को हटाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है. इतना ही नहीं, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग महाराष्ट्र में हैं, वे योगी नहीं, भोगी हैं.

राज ठाकरे ने ट्वीट कर की सीएम योगी की तारीफ

बता दें कि महाराष्ट्र नव निर्माण के अध्यक्ष राज ठाकरे ने ट्वीट किया कि ‘धार्मिक स्थलों खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए मैं योगी सरकार को तहे दिल से बधाई देता हुं और आभारी हूं. वहीं राज ठाकरे ने कहा कि ‘दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में कोई योगी नहीं है, लेकिन यहां हर कोई भोगी है.

यूपी में अब तक 6031 हट चुकें हैं लाउडस्पीकर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 6031 धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाए जा चुके हैं. वहीं, 35000 से ज्यादा लाउडस्पीकरों की आवाज कम कर दी गई है. हालांकि विपक्ष लगातार सरकार के इस कदम पर सवाल उठा रहा है. उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम सबकी आस्था का पूरा सम्मान करते हैं. इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है, लेकिन सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन कर दूसरों को परेशान करना स्वीकार्य नहीं है.

महाराष्ट्र में भी सियासत जारी

महाराष्ट्र में भी लाउडस्पीकरों पर सियासत जारी है. लाउडस्पीकर विवाद की शुरुआत महाराष्ट्र से हुई, जो देश के अन्य राज्यों तक पहुंच चुका है. हाल ही में महाराष्ट्र नव निर्माण प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम जारी किया था. उन्होंने कहा था कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दिए जाएं, नहीं तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिद के बाहर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

 

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो