April 18, 2024
  • होम
  • Mehbooba Mufti on The Kashmir Files: महबूबा मुफ़्ती के फिर बिगड़े बोल, कहा- भाजपा कई पाकिस्तान बनाना चाहती है

Mehbooba Mufti on The Kashmir Files: महबूबा मुफ़्ती के फिर बिगड़े बोल, कहा- भाजपा कई पाकिस्तान बनाना चाहती है

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : March 22, 2022, 5:42 pm IST

Mehbooba Mufti on The Kashmir Files

जम्मू कश्मीर, फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर एक बार फिर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना (Mehbooba Mufti on The Kashmir Files) साधा है. मंगलवार को सांबा में एक प्रोग्राम के दौराम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है, भाजपा कई पाकिस्तान बनाना चाहती है. फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘आजकल बड़ी फिल्में बनती रहती हैं’ ऐसी फिल्में लाकर भाजपा कई पाकिस्तान बनाना चाहती है.

फिल्में इतिहास के बारे में क्या बताएंगी- महबूबा मुफ़्ती

महबूबा मुफ़्ती ने आगे कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा कि, “फिल्में मुझे (इतिहास के बारे में) क्या बताएंगी? मैंने वो दौर अपनी आंखों से देखा है, जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब 7 हिंदू लड़कों की मौत हुई थी. मैंने सरदारों और कश्मीरी पंडितों का भी वो दौर देखा है. “इस दौर में मेरे अपने चाचा की भी हत्या कर दी गई थी. इस लड़ाई में मेरे पिता के चाचा भी मारे गए, वे (भाजपा) चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ लड़ाई हमेशा चलती रहे, ये लड़ाई कभी खत्म न हो. भाजपा हमेशा हिंदू/मुस्लिम, जिन्ना, बाबर, औरंगजेब की बात करते हुए नफरत की राजनीति करती है.’

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि भाजपा एक पाकिस्तान नहीं बल्कि कई पाकिस्तान बनाना चाहती है, आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने इस देश को सुरक्षित रखा है, लेकिन भाजपा इस देश को खतरे में डाल रही है, अगर आगे भी देश को सुरक्षित रखना है को कांग्रेस को दोबारा से सत्ता में लाना होगा.

इससे पहले भी महबूबा मुफ़्ती ने कश्मीर फाइल्स को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था.

 

यह भी पढ़ें:

Bhagwant Mann big decision: सीएम बनते ही भगवंत मान का एक और तोहफा, 35000 संविदा कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो