Lok Sabha Elections: एक दिवसीय यूपी दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश में भाजपा की कमान संभालेंगे. सीएम मोहन यादव 13 फरवरी को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ क्लस्टर के अंर्तगत आने वाली बलिया, सलेमपुर, आजमगढ़, लालगंज और घोसी समेत पांच लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठकों में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम यादव 13 फरवरी को 11 बजे आजमगढ़ के हवाई पट्टी मन्दूरी पहुचेंगे, जहां से जयपुरिया स्कूल मिरिया कंधरापुर पहुंचकर दोपहर 12 बजे अपेक्षित श्रेणी की पहली बैठक करेंगे. वहीं दूसरी बैठक 1 बजकर 30 मिनट से तथा 2 बजकर 45 मिनट से अपेक्षित श्रेणी की तृतीय बैठक में शामिल होंगे।

अपेक्षित श्रेणी की तीन बैठकों को करेंगे संबोधित

अपने एक दिवसीय यूपी दौरे पर सीएम मोहन यादव तीन बैठकों में अपेक्षित श्रेणी के पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे, जिनमें जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला पंचायत अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा प्रबंध समिति के पदाधिकारी, लोकसभा संयोजक, सांसद, विधायक, विधानसभा प्रत्याशी, ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायच सदस्य, नगर पालिका एवं नगर पंचायत अध्यक्ष शामिल होंगे।

बीेजेपी का लक्ष्य है 400 पार

पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 400 सीटों का लक्ष्य लिया है. इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बीजेपी ने देशभर में लोकसभा क्षेत्रों को क्लस्टर के रूप में बांटा है. वहीं पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी क्लस्टर स्तर पर बैठकें करके कार्यकर्तोओं को जीत का मंत्र दे रहे हैं. इस तारतम्य में सीएम मोहन यादव उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ क्लस्टर के अंर्तगत आने वाली पांच लोकसभा क्षेत्रों में बैठकें लेंगे।

Farmer’s Protest: किसानों के दिल्ली कूच से पहले टेंशन में सरकार, मोबाइल इंटरनेट बंद

Latest news