June 18, 2024
  • होम
  • राजा वड़िंग ने नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना, बाहर का रास्ता दिखाने की कही बात

राजा वड़िंग ने नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना, बाहर का रास्ता दिखाने की कही बात

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 21, 2022, 9:14 pm IST

नई दिल्ली, आपसी कलह से जूझ रही कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रधान राजा वड़िंग इस समय पार्टी को एकजुट करने में जुटे हैं. बुधवार को वह यहां पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लों के घर पहुंचे, यहाँ पहुंचकर उन्होंने पंजाब सरकार पर कई तीखे हमले किए. राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब सरकार इस समय बदले की राजनीति कर रही है. उन्होंने आगे नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वजोत सिद्धू की अपने स्तर पर की जा रही बैठकों का हाईकमान को नोटिस लेना चाहिए.

‘यदि कोई पार्टी विरोधी काम करता है तो..’ – राजा

उन्होंने कहा कि यदि कोई कांग्रेस नेता पार्टी विरोधी करते पाया जाता है, अब चाहें वह खुद राजा वड़िंग क्यों न हो, उसे बाहर का रास्ता दिखाया दिया जाएगा. पार्टी में समूह कांग्रेस नेताओं को एकजुट करने की कोशिशें की जाएंगी.

सिद्धू ने पूर्व विधायकों से की मुलाक़ात

इससे पहले नवजोत स‍िंह सिद्धू ने पूर्व विधायकों नवतेज सिंह चीमा और अश्विनी सेखरी के साथ पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की, इसी बैठक में सिद्धू ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति सहित कई मुद्दों को उठाया. बैठक के बाद सिद्धू ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से मिल ज्वलंत मुद्दों पर अपनी चिंता ज़ाहिर की है. पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि मान की सरकार में राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति “बेहद खराब” हो गई है, साथ ही उन्होंने दावा भी किया कि पिछले महीने राज्य में 40 से लोग मारे गए हैं.

पंजाब की परवाह है भगवंत मान: सिद्धू

सिद्धू ने आगे पंजाब सीएम भगवंत मान से सवाल किया क‍ि क्या उन्हें (भगवंत मान) पंजाब की परवाह है? सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को रबर का गुड्डा बताया. सिद्धू ने आगे आरोप लगाया कि पंजाब सरकार केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठाने वालों को निशाना बनाने के लिए पुलिस बल का भी गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा क‍ि आम आदमी पार्टी की सरकार अपने हितों के लिए पुलिस बल का इस्तेमाल करने के लिए कानून व्यवस्था का भी राजनीतिकरण कर रही है.

 

जहांगीरपुरी में 2 हफ्ते तक नहीं चलेगा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन