April 18, 2024
  • होम
  • India Alliance: नीतीश के साइड होने से इंडिया गठबंधन पर नहीं पड़ेगा फर्क, सीएम ममता का बयान

India Alliance: नीतीश के साइड होने से इंडिया गठबंधन पर नहीं पड़ेगा फर्क, सीएम ममता का बयान

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन छोड़ने और राज्य में भाजपा के साथ फिर से जुड़ने की अफवाहों के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बयान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बाहर निकलने से विपक्षी गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजभवन में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे लगता है कि बिहार के लोगों की नजर में नीतीश कुमार ने अपनी विश्‍वसनीयता खो दी है. अगर वह इस्तीफा देते हैं तो बिहार में तेजस्वी यादव के लिए सुचारू रूप से काम करना आसान हो जाएगा।

टीएमसी अकेले लड़ेगी चुनाव

आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने हाल ही में घोषणा की थी कि पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. उन्होंने कहा था कि क्षेत्रीय दल एकजुट रहेंगे और लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद ही भविष्य के सभी निर्णय लिए जाएंगे. वहीं सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को विभिन्न केंद्र-प्रायोजित योजनाओं के तहत केंद्रीय फंड जारी न करने पर केंद्र सरकार को चेतावनी का एक नोट भी जारी किया है।

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्रीय धनराशि अगले सात दिनों के भीतर जारी नहीं की जाती तो इस मामले पर आंदोलन होंगे. सीएम ममता बनर्जी के मुताबिक केंद्र सरकार की तरफ से पूछे गए सभी सवालों का राज्य सरकार की तरफ से संतोषजनक जवाब मिलने के बाद भी केंद्रीय धनराशि जारी नहीं की गई है. सीएम ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि आंदोलनों की प्रकृति को उचित समय पर अंतिम रूप दिया जाएगा।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो