May 21, 2024
  • होम
  • बाबरी मस्जिद बनेगी तो मुस्लिमों के साथ खड़ी रहेगी BSP…मायावती के आकाश का ऐलान

बाबरी मस्जिद बनेगी तो मुस्लिमों के साथ खड़ी रहेगी BSP…मायावती के आकाश का ऐलान

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:37 am IST

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में भाजपा राम मंदिर और हिंदुत्व का कार्ड खेल कर वोटरों को साधने में जुटी हुई है। इधर बसपा ने ईद के मौके पर बड़ा ऐलान कर दिया है। बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे व पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने मथुरा में कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाया यह अच्छी बात है लेकिन जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो उनकी पार्टी बीएसपी मुस्लिमों के साथ खड़ी रहेगी।

भाजपा को थमा दें कटोरा

बता दें कि आकाश आनंद गुरुवार को मथुरा में बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ऐलान कर दिया। आकाश ने वोटर्स से अपील की कि वोट के नाम पर भाजपा को बस कटोरा थमा दें। बीजेपी सरकार ने शिक्षा, रोजगार और महंगाई के नाम पर कुछ नहीं किया है। आपको एक कटोरा दिया इसलिए अब समय आ गया है कि ये कटोरा आप उनको थमा दें। जब बीजेपी वोट मांगने आए तो उन्हें कटोरा दे देना।

लाल टोपी वालों से रहें सतर्क

आकाश ने इस दौरान समाजवादी पार्टी को भी घेरा। उन्होंने कहा कि लाल टोपी पहनकर पास आने वालों से आप लोग सतर्क रहें। उनके साइकिल को पंक्चर करवा दीजिएl कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर लोगों को बेब्कुफ़ बनाती है जबकि पिछले 60 सालों में उन्होंने दलितों पर सिर्फ अत्याचार किए हैं। बता दें कि मथुरा में 26 अप्रैल को वोटिंग है। बीजेपी ने इस सीट से लगातार तीसरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी को उतारा है।

Also Read: Akash Anand: मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी आकाश आनंद कौन हैं?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन