June 26, 2024
  • होम
  • गुजरात: कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबरीश डेर ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में होंगे शामिल

गुजरात: कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबरीश डेर ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में होंगे शामिल

गांधीनगर: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबरीश डेर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि अंबरीश डेर भाजपा में शामिल होंगे. अंबरीश डेर ने कांग्रेस छोड़ने के संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को पत्र लिखा है. उन्होंने खरगे से इस्तीफा स्वीकार करने का अनुरोध किया है, इस पत्र में उन्होंने कांग्रेस पार्टी का आभार भी जताया है।

वहीं 7 मार्च को राहुल गांधी की यात्रा गुजरात पहुंच रही है, लेकिन राहुल गांधी के पहुंचने से पहले ही यहां अंबरीश डेर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 15 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में राजुला से अंबरिश डेर को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इसी सीट से अंबरीश डेर ने साल 2017 में जीतकर विधायक बने थे।

गुजरात में कांग्रेस को लगा झटका

आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अंबरीश डेर ने पत्र लिखा है कि कुछ विशेष जानकारी के बारे में सूचित करना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी के गुजरात कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और अन्य सभी पदों से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि मैंने भूतकाल में कांग्रेस के बैनर पर जीत हासिल की और लोगों की पूर्ण रूप से सेवा की है, साथ ही सहयोग के लिए मैं कांग्रेस पार्टी का आभारी हूं. कृपया मेरे द्वारा भेजे गए इस्तीफा पत्र स्वीकार करें।

राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- प्रधानमंत्री की रोजगार देने की नीयत नहीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन