April 16, 2024
  • होम
  • ओवैसी का केजरीवाल पर निशाना, कहा- पीएम मोदी की तरह ही काम कर रहे केजरीवाल

ओवैसी का केजरीवाल पर निशाना, कहा- पीएम मोदी की तरह ही काम कर रहे केजरीवाल

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : November 15, 2022, 6:43 pm IST

जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है हर पार्टी कमर कसकर मैदान में उतर गई है. अब चाहे भाजपा हो, कांग्रेस हो या फिर आम आदमी पार्टी, सभी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारी की है. वहीं, हैदारबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी गुजरात के चुनावी मैदान में उतरी है. इसी बीच एक चैनल से बात करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारी और अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा है.

क्या बोले ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस का हाल जितना बुरा है उसके बारे में तो हम बात भी नहीं कर सकते हैं. आज के समय में कांग्रेस की विश्वसनीयता खत्म हो गई है. कांग्रेस के विधायक जीत जाते हैं, लेकिन बाद में तो वो भाजपा में शामिल हो जाते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और हिंदुत्व की राजनीति कर रहे हैं, ये लोग कॉमन सिविल कोड पर नहीं बोलने वाले हैं और न ही ये लोग बिलकीस बानों के मुद्दे को उठाते हैं.

ओवैसी ने गुजरात में चुनाव लड़ने को कहा कि ये फैसला अब तक नहीं हुआ कि हमारी पार्टी यहाँ 12 सीटों पर लड़ेगी या 20 सीटों पर. मेरा मानना है कि हम किसी पार्टी को सत्ता में आने से नहीं रोक सकते, लेकिन सदन में अपनी आवाज़ को बड़ी ही प्रखरता से उठा सकते हैं. हम अपनी आवाज को सदन में उठाने के लिए तो जिता सकते हैं, इस चुनाव में हमारी पार्टी ने मुस्लिम और गैर-मुस्लिम कैंडिडेट उतारे हैं, तीन दलित भाइयों को भी टिकट दिया है. दलित और मुस्लिम को एक हो जाना चाहिए. हिंदुत्व की विचारधारा को भाजपा और कांग्रेस बढ़ा रही है. उससे सबसे ज्यादा नुकसान दलित और मुसलमान का ही हो रहा है.

 

Mainpuri उपचुनाव में BJP का शाक्य दांव! शिवपाल के करीबी को बनाया उम्मीदवार

दिल्ली हाईकोर्ट से उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, ठाकरे की याचिका खारिज, फिलहाल “चुनाव चिन्ह” पर बरकरार रहेगी रोक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो