Sanjeev Jeeva Murder: सख्त कदम उठाए सरकार… मायावती की मांग, अखिलेश ने भी उठाए सवाल

लखनऊ: बुधवार को लखनऊ सिविल कोर्ट में हुए संजीव जीवा हत्याकांड पर अब सियासत तेज हो गई है. ये हत्याकांड भी पुलिस कस्टडी में हुआ है जहां हमलावर वकील के भेष में आए और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर संजीव जीवा पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. इस हमले में एक महिला पुलिसकर्मी और एक बच्ची भी घायल हो गए थे जिनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है.

बसपा ने की ये मांग

दिन दहाड़े पुलिस की सुरक्षा के बीच कोर्ट परिसर में गोलियां चलने के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. न्याय के मंदिर कहलाने कोर्ट में हुई इस वारदात पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर जांच करने की मांग उठाई है. मायावती ने ट्वीट कर लिखा आज लखनऊ कोर्ट परिसर में हुए सनसनीखेज गोलीकांड में खुलेआम हुई हत्या उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार के लिए बड़ी चुनौती है. वह आगे लिखती हैं कि BSP की मांग है कि सरकार इस मामले में सख्त कदम उठाए.

 

अखिलेश ने उठाये सवाल

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या मामले में कहा है कि सवाल ये नहीं है कि कौन मरा है बल्कि सवाल ये उठता है कि किस जगह पर मारा गया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अगर इस विषय पर समाजवादी पार्टी कुछ कह देगी तो आप कहेंगे कि समाजवादी पार्टी ने मरवा दिया.

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, पूछे ये सवाल

बालासोर ट्रेन हादसे पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, रेल मंत्री का मांगा इस्तीफा

Latest news

spot_img