April 25, 2024
  • होम
  • गया: अवैध बालू माफिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 को लगी गोली

गया: अवैध बालू माफिया ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 को लगी गोली

पटना: बिहार के गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के वारिश नगर मोहल्ले में बारात की तैयारी को लेकर लोग आज साफ-सफाई कर रहे थे. इसी दौरान अचानक बालू माफिया और ग्रामीणों के बीच बहस हो गई. वहीं बालू माफिया के द्वारा ताबातोड़ फायरिंग की गई जिसमें 3 ग्रामीण को गोली लग गई. इसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही सीटी एसपी प्रेरणा कुमार मौके पर पहुंची और फल्गु नदी इलाके का जायजा लिया।

बालू माफिया की हुई थी ग्रामीणों से कहासुनी

बताया जा रहा है कि अवैध बालू घाट से खननकर बालू माफिया तेज रफ्तार वाहन को लेकर मोहल्ले से गुजरते हैं और इस पर लोगों ने विरोध किया. वहीं ग्रामीणों द्वारा विरोध किए जाने पर बालू माफिया ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. पुलिस को चुनौती देते हुए इन इलाको में बालू माफिया ने बालू का रास्ता बना दिया है और बालू लोड करने के बाद इस रास्ते से तेज रफ्तार से गुजरते हैं. इस दौरान घटना होने की आशंका बनी रहती है जिसका विरोध स्थानीय ग्रामीणों द्वारा किया गया था।

पूरे मामले की जांच की जा रही है

इस संबंध में मौके पर पहुंचे सीटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि अवैध बालू लदे तेज ट्रैक्टर के गुजरने को लेकर फायरिंग की घटना हुई है. उपचार के लिए घायलों को अस्पताल भेजा गया है. वहीं पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच के जा रही है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन