May 21, 2024
  • होम
  • Election 2024: दिल्ली में गले लगाना, केरल में भीख मांगना और कर्नाटक में..,स्मृति इरानी ने इंडिया गठबंधन पर इस तरह कसा तंज

Election 2024: दिल्ली में गले लगाना, केरल में भीख मांगना और कर्नाटक में..,स्मृति इरानी ने इंडिया गठबंधन पर इस तरह कसा तंज

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को केरल में कांग्रेस की स्थिति पर तंज कसा है. उन्होंने वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया है. स्मृति ईरानी ने केरल में कांग्रेस को इंडिया गठबंधन के पार्टनर सीपीआई से ही मिल रही चुनौती का जिक्र किया है।

वहीं कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया ने अपने जनरल सेक्रेटरी (महासचिव) एनी राजा को वायनाड लोकसभा क्षेत्र से राहुल गांधी के खिलाफ मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट पर अपने केरल प्रमुख के. सुरेंद्रन को उतारा है. इस स्थिति में यहां त्रिकोणीय मुकाबला होता दिख रहा है।

दिल्ली में गले लगाते हैं और वायनाड में एक-दूसरे के खिलाफ

कर्नाटक में रैली के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्ष की हालत यह है कि वे एक तरफ एकुजट होने की बात कहते हैं तो दूसरी तरफ वायनाड में एक-दूसरे के खिलाफ ही लड़ रहे हैं. वामपंथी दल कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश जाकर राहुल गांधी क्यों नहीं चुनाव लड़ते, वहीं इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए वामपंथी जब दिल्ली जाते हैं तो वे राहुल गांधी को गले लगाते हैं।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि कल मैंने केरल में कहा कि दिल्ली में गले लगाना, केरल में भीख मांगना, लेकिन कर्नाटक में कांग्रेस जिस स्थिति से गुजर रही है उससे यह कहा जाता सकता है कि दिल्ली में गले लगाना, केरल में भीख मांगना और कर्नाटक में ठगना है।

यह भी पढ़ें –

एनआईए टीम पर हुए हमले को लेकर बोलीं ममता बनर्जी, भाजपा कर रही गंदी राजनीति

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन