June 26, 2024
  • होम
  • प्रशांत किशोर का सीएम नीतीश कुमार पर हमला, कहा- नीतीश करवा रहे शराब की होम डिलीवरी

प्रशांत किशोर का सीएम नीतीश कुमार पर हमला, कहा- नीतीश करवा रहे शराब की होम डिलीवरी

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : November 25, 2022, 8:04 pm IST

पटना. इन दिनों पूर्व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा पर निकले हैं. ऐसे में, प्रशांत किशोर पश्चिम चंपारण के बाद अब पूर्वी चंपारण में सभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को वे तुरकौलिया प्रखंड के जयसिंह मौजे गांव स्थित गांधी आश्रम में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान पीके ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार और उनकी नीति की आलोचना की है. पीके ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, सीएम नीतीश कुमार इंजीनियर हैं, इसी बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए बिहार में शराबबंदी तो करा दी, लेकिन अमेजन और फ्लिपकार्ट की तरह घर-घर होम डिलीवरी भी शुरू करवा दी है.

400 में 100 की शराब

जन सुराज यात्रा के दौरान पूर्वी चम्पारण में पीके ने कहा कि आजकल विश्वभर में लोग अमेजन व फ्लिपकार्ट से घर बैठे खरीदारी करते हैं और उन्हें दूकान पर जाने की ज़रूरत ही नहीं पड़ती अब ठीक इसी तरह बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने अपनी इंजीनियरिंग बुद्धि से शराब की दुकान बंद करवा दी और इसकी जगह होम डिलीवरी शुरू कर दी, जिसके बाद अब सौ रुपये की शराब 400 रुपये में घर-घर होम डिलीवरी से आ जाती है, और इसी के चलते बिहार के राजस्व का 20 हजार करोड़ का नुकसान हो रहा है.

प्रशांत किशोर ने कहा महात्मा गांधी से लेकर बाबा साहब आंबेडकर तक भारत सबके सपनों का देश है. ‘जनता के सुंदर राज’ का सम्यक रूप है ‘जन सुराज’ और इन्हीं सुनहरे सपनों को आकार देने के लिए ये जन सुराज यात्रा की जा रही है. इस यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.

 

केजरीवाल को मारना चाहती है बीजेपी, मनोज तिवारी ने रची है साजिश- मनीष सिसोदिया

राजस्थान में सियासी तूफान लाएगा बड़ी तबाही, पायलट पर गहलोत की ओछी टिप्पणी से नाराज है आलाकमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन