April 16, 2024
  • होम
  • DJB Water Bill: दिल्ली में पार्टी दफ्तर के बाहर आप कार्यकर्ताओं का भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

DJB Water Bill: दिल्ली में पार्टी दफ्तर के बाहर आप कार्यकर्ताओं का भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पार्टी दफ्तर के बाहर रविवार को भाजपा के खिलाफ आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन जारी है. आम आदमी पार्टी ने पानी के बढ़े हुए बिलों को सुधार करने के लिए लाई जा रही वन टाइम सेटलमेंट स्कीम को भाजपा द्वारा रोके जाने की रणनीति के खिलाफ यह कदम उठाया है. आप कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. इस प्रदर्शन में सीएम केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं।

आप दफ्तर पर लगे पोस्टर पर लिखा है कि भाजपा वालों केजरीवाल जी की पानी बिल माफी योजना मत रोको. इस प्रदर्शन में आप कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल हैं. इस प्रदर्शन में शामिल पार्टी के कार्यकर्ता की तरफ से रंग दे बसंती चोला की गूंज सुनाई दे रही है।

18 लाख उपभोक्ता जमा नहीं कर रहे बिल

दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में सोमवार को बजट सत्र के दौरान पानी उपभोक्ताओं से वन टाइम सेटलमेंट योजना लागू करने का ऐलान किया था. इस दौरान यह भी कहा था कि पानी के बिल से दिल्ली के लोग जो परेशान हैं वह गलत बिल न जमा करें. सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक दिल्ली में 27 लाख से अधिक पानी के उपभोक्ता हैं, जिसमें से करीब 18 लाख उपभोगता बिल नहीं जमा कर रहे हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल के दावे के अनुसार इस योजना को दिल्ली जल बोर्ड ने 13 जून 2023 को पास कर दिया था. इसे पूरी तरह से लागू करने के लिए अब कैबिनेट में लाना था, लेकिन आरोप के मुताबिक इसे भाजपा द्वारा लागू नहीं करने दिया जा रहा है. यही कारण है कि इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरे हैं।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो