April 21, 2024
  • होम
  • Delhi Liquor Scam: 13 अक्टूबर तक संजय सिंह की ईडी रिमांड बढ़ी, बोले- जितने बेईमान हैं, वो सब मोदी के साथ

Delhi Liquor Scam: 13 अक्टूबर तक संजय सिंह की ईडी रिमांड बढ़ी, बोले- जितने बेईमान हैं, वो सब मोदी के साथ

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 10, 2023, 3:58 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को आज प्रवर्तन निदेशालय ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। ईडी ने मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक बार फिर संजय सिंह की पांच दिनों की रिमांड मांगी है। ईडी ने कोर्ट से यह भी कहा है कि संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। अब संजय सिंह की 13 अक्टूबर तक ईडी रिमांड बढ़ गई है।

पीएम मेरे साथ बच्चों जैसा खेल, खेल रहे

पेशी के दौरान मीडिया से आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जितने भी बईमान हैं, सब केंद्र के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ लूटने वाले सरकार के साथ हैं। संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि पीएम मेरे साथ बच्चों जैसा खेल, खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं, उनकी यातना का पैमाना चेक करना चाहता हूं। संजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जितने बेईमान हैं, वो सब मोदी के साथ हैं और जितने ईमानदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

4 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 4 अक्टूबर को आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। बता दें कि संजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली शराब घोटाले में अहम भूमिका निभाई थी और इसके बदले में उन्हें कमिशन मिला था। इस मामले में ईडी ने कोर्ट में संजय सिंह के खिलाफ कॉल डिटेल्स से मिली जानकारी का हवाला दिया था। बता दें कि चार अक्टूबर से आप सांसद संजय ईडी की हिरासत में हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो