April 12, 2024
  • होम
  • राजस्थान: कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को टेस्ट करवाया जाए… राजेंद्र गुढ़ा ने रोते हुए की मांग

राजस्थान: कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को टेस्ट करवाया जाए… राजेंद्र गुढ़ा ने रोते हुए की मांग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 25, 2023, 12:07 pm IST

जयपुर: राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने बर्खास्त होने के बाद अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कल उन्होंने सीएम गहलोत से लेकर कांग्रेस के तमाम बड़े चेहरों पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कांग्रेस नेताओं का नार्को टेस्ट और DNA टेस्ट करवाने की मांग की है.

सोमवार को दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा

सोमवार को दिन भर चले सियासी हंगामे के बाद भी राजेंद्र गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत की थी. राजेंद्र सिंह गुढ़ा को झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बसपा का टिकट मिल चुका है. गहलोत कैबिनेट में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा ने अब अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी क्रम में सोमवार को राजस्थान विधानसभा के अंदर और बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला था.

 

थामा बसपा का हाथ

इस दौरान गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत की और गहलोत सरकार पर काफी गंभीर आरोप लगाए. राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने रोते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्रियों का नार्को टेस्ट करवाने तक की बात कह दी है. उन्होंने कहा, मैं मांग करता हूं कि कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को टेस्ट और DNA टेस्ट कराया जाए, मेरा भी नार्को टेस्ट कराया जाए। उन्होंने आगे दावा किया है कि इस टेस्ट से कांग्रेस मंत्रियों की सच्चाई का पता चल जाएगा.

डायरी छीन ली गई- गुढ़ा

बाहर निकलते ही गुढ़ा को मीडिया कर्मियों और पत्रकारों ने घेर लिया. गुढ़ा का आरोप है कि उन्हें लात और मुक्कों से पीटा भी गया. इस दौरान पूर्व मंत्री गुढ़ा मीडिया से बात करते हुए फूट फूटकर रोने लगे. इस बीच गुढ़ा ने कहा कि मैं उस डायरी के माध्यम से बताना चाह रहा था कि किस तरह से कांग्रेस नेताओं पर फिल्में बन रही हैं. मेरे पास वो डायरी थी जो छीन ली गई है. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि 25 से 50 लोगो ने उनपर हमला किया था और उन्हें मारकर जमीन पर पटक दिया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो