May 20, 2024
  • होम
  • क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी, जानें वायरल तस्वीर का सच

क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी, जानें वायरल तस्वीर का सच

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : September 9, 2022, 9:59 pm IST

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गाँधी इस समय कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा पर निकल चुके हैं. उनकी ये यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है. ऐसे में, राहुल गाँधी इस समय ख़ासा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, लेकिन उनके सुर्ख़ियों में बने होने की वजह ये भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि उनकी टी शर्ट है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गाँधी कुछ अलग ही अवतार में नज़र आए, कुर्ता पायजामा छोड़ राहुल टी शर्ट में दिखे। वहीं, भाजपा ने राहुल के इस टी शर्ट की कीमत बता कर विवाद खड़ा कर दिया है. इस समय राहुल के टी शर्ट की तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसकी कीमत 41 हज़ार से ऊपर बताई जा रही है.

भाजपा ने शेयर की ये तस्वीर

बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से टी-शर्ट पहने राहुल गांधी की एक तस्वी पोस्ट की, जिसमें बताया गया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने किस कंपनी और कितने कीमत की टी-शर्ट पहनी है, भाजपा के इस पोस्ट के मुताबिक, राहुल गांधी ने ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रांड Burberry की पोलो टी-शर्ट पहनी है, जिसकी कीमत 41 हजार 257 रुपये है. इसके साथ ही भाजपा ने तंज कसते हुए लिखा है, भारत देखो! अब इस पोस्ट पर नई बहस छिड़ गई है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, कुछ लोगों ने तो अब राहुल के जूते और चप्पल की भी कीमत निकालनी शुरू कर दी है.

दो गुटों में बंटा सोशल मीडिया

अब राहुल गाँधी के टी शर्ट की कीमत वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, कुछ लोगों ने तो राहुल गाँधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूज़र ने लिखा- तो क्या हुआ टी शर्ट महंगी है तो हम गरीबों के साथ हैं, वहीं एक यूज़र ने राहुल का साथ देते हुए लिखा- मोदी जी कौनसे सस्ते कपडे पहनते हैं?

 

Prince Charles: ब्रिटेन के नए किंग बने प्रिंस चार्ल्स, जानें इनके बारे में सब कुछ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन