CM शिंदे ने ‘संजय राउत को कहा पागल…. ‘शिवसेना भवन’ को बताया मंदिर

मुंबई : महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने सोमवार को चुनाव आयोग के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुँचे उद्धव खेमे के मामले पर प्रेस वार्ता की। इस दौरान संजय राउत के 2000 करोड़ रुपये के सौदे के दावों के बारे में बोलते हुए शिंदे ने कहा, ‘संजय राउत पागल हैं, मैं उद्धव ठाकरे के बारे में ज्यादा नहीं कहूँगा क्योंकि वो एक बड़े नेता हैं।’ इसके बाद एकनाथ शिंदे ने यह भी कहा कि शिवसेना को लेकर कोई अंदरूनी कलह नहीं है।

संजय राउत क्या बोले?

आपको बता दें, सोमवार को ही उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के नेता संजय राउत ने कहा, ‘हमने चुनाव आयोग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। मैं अपने दावे पर कायम हूँ कि 2000 करोड़ रुपये का सौदा हुआ था, इसलिए शिंदे गुट को पार्टी का नाम और सिंबल मिला। सही समय आने पर हम इसका सबूत पेश करेंगे। मैंने सुना है कि इस बयान के लिए मेरे मामला दर्ज किया गया है। ऐसी लाखों शिकायतें दर्ज हों तो भी संजय राउत नहीं डरेंगे।

 

‘शिवसेना भवन’ है मंदिर- CM शिंदे

आपको बता दें, प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘सेना भवन हमारे लिए मंदिर है, यह टेकओवर करने की बात नहीं है। शाखाएँ हमारे लोगों के प्रति जवाबदेह हैं और उनके कार्यों को बाधित करने का कोई सवाल ही नहीं है। शिंदे ने दावा किया कि संजय राउत ने उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि नासिक पुलिस ने राउत के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

Latest news