April 13, 2024
  • होम
  • भाजपा विधायक रहे सपा नेता के घर चलने वाला है बुलडोजर, दिया गया अल्टीमेटम

भाजपा विधायक रहे सपा नेता के घर चलने वाला है बुलडोजर, दिया गया अल्टीमेटम

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 20, 2022, 2:46 pm IST

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की तिंदवारी सीट से भाजपा विधायक रहे बृजेश प्रजापति के मकान पर बुलडोजर चलना लगभग तय है. बांदा विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर 15 दिनों में भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया है. ऐसा नहीं होने पर विकास प्राधिकरण मकान को बुलडोजर से गिराने की कार्रवाई करेगा.

बता दें बृजेश प्रजापति विधानसभा चुनाव के पहले ही भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे और 2022 में सपा से तिंदवारी से विधानसभा चुनाव के मैदान में थे, लेकिन चुनावी मैदान में बृजेश प्रजापति को हार का सामना करना पड़ा. चुनाव खत्म होते ही प्रशासन ने प्रदेश बुलडोजर की कार्रवाई तेज कर दी है.

बीडीए ने जारी किया नोटिस

बीडीए ने 22 मार्च 2022 को बृजेश प्रजापति के खिलाफ नोटिस जारी कर घर के नक्शा के संबंध में 7 अप्रैल तक दस्तावेज प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे. वहीं, बृजेश ने अपने पक्ष में प्रतिनिधि भेज करते हुए दस्तावेज प्रस्तुत किए, लेकिन बृजेश मकान निर्माण के नक्शे से जुड़ा कोई साक्ष्य नहीं दिखा सके. इस मामले में बीडीए कोर्ट में 16 अप्रैल 2022 को पेशी हुई, जिसमें भी सपा नेता मकान निर्माण के कागज नहीं दिखा सके, जिसके बाद अब BDA कोर्ट ने सोमवार यानी 18 अप्रैल को बृजेश प्रजापति को नोटिस जारी कर खुद से मकान हटाने के लिए 15 दिनों की मोहलत दे दी. अगर ऐसा नहीं किया जाता तो प्राधिकरण की ओर से मकान गिराने की कार्यवाही की जाएगी, और उसका खर्च भी मकान मालिक से वसूला जाएगा.

इस मामले में बृजेश प्रजापति के पीआरओ मनोज प्रजापति ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब बदले की भावना से किया जा रहा है.

 

जहांगीरपुरी हिंसा: आरोपी सोनू ने कबूला जुर्म, कहा- मैंने की थी फायरिंग, 72 घंटे बाद ये है हालात

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो