Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने शुरू की तैयारी, मायावती ने बुलाई पार्टी नेताओं की बैठक

नई दिल्ली। पांच राज्यों का विधानसभा चुनाव के बाद बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) मिशन 2024 (Mission 2024) में जुट गई हैं। मायावती ने कल लखनऊ में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बसपा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। मीटिंग में चुनाव की रणनीति बनाने के साथ कई मुद्दों पर चर्चा संभव है। ऐसा माना जा रहा है कि उम्मीदवारों के चयन पर भी मंथन किया जा सकता है। कल होने वाली बैठक में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित जिला अध्यक्ष भी शामिल होंगे।

बसपा की बैठक

आपको बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में विशेष तौर पर बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने काफी मेहनत की है। अब बसपा प्रमुख मायावती का फोकस आगामी लोकसभा चुनाव है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मायावती यूपी-उत्तराखंड के पदाधिकारियों का फीडबैक लेंगी। इस बैठक का आयोजन मॉल एवेन्यू स्थित पार्टी कार्यालय में होगा।

लोकसभा चुनाव के लिए बनेगी रणनीति

मायावती उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बसपा जिलाध्यक्षों से भी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगी। इस बैठक में लोकसभा प्रत्याशियों के चयन पर भी मंथन होगा। इस दौरान 6 दिसंबर को बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि को धूमधाम से मनाने का भी मायावती निर्देश देंगी। मीटिंग के बाद पदाधिकारियों को डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों से जुड़े दिशा निर्देश दिए जाएंगे। पार्टी कार्यालय पर कल सुबह 11:00 बजे यह बैठक होगी।

Latest news