June 14, 2024
  • होम
  • बीजेपी-कांग्रेस विवाद: भाजपा का राहुल पर पलटवार, लंदन से की गई बयानबाजियों का दिया ये जवाब

बीजेपी-कांग्रेस विवाद: भाजपा का राहुल पर पलटवार, लंदन से की गई बयानबाजियों का दिया ये जवाब

नई दिल्ली। लंदन के कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के ‘आइडियाज़ फॉर इंडिया’ सम्मेलन में राहुल गांधी के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी लंदन में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के सेमिनार में जाते हैं और वहां जाकर देश की छवि खराब करते हैं।

भाटिया राहुल गांधी और गांधी परिवार की आदत हो गई है कि वे पीएम मोदी से नफरत करते हुए भारत माता के खिलाफ बयानबाजी करने लगते हैं। आगे कहा कि आप भाजपा का विरोध कर सकते हैं, यह स्वस्थ राजनीति का हिस्सा है। लेकिन अगर आप हमारे देश को अपशब्द कहते हैं, बेबुनियाद आरोप लगाते हैं तो न सिर्फ बीजेपी इसका कड़ा विरोध करेगी बल्कि देश की जनता भी इसका विरोध करेगी.

कांग्रेस 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही है

गौरव भाटिया ने कहा कि पूरा देश जानता है कि केरोसिन कौन लेकर घूम रहा है। आप तो 1984 से मिट्टी का तेल लेकर घूम रहे हैं। राहुल गांधी केरोसीन तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है।

1984 का जो नरसंहार हुआ है कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने नरसंहार करवाया, कांग्रेस नेताओं ने ही मिट्टी का तेल डाला था। आप हमेशा से चाहते हैं कि देश में आग लगे। भाजपा नेता ने कहा कि हताश कांग्रेस और उसके असफल नेता राहुल गांधी जब भी विदेशी धरती पर जाते हैं, चाहे वह लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो, उनके बयान कहीं न कहीं यही दिखाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से अब तक, देश में आग लगाने, सौहार्द बिगाड़ने में लगी है।

भारत में आजादी के बाद से लोकतंत्र का राज है

आगे कहा कि राहुल गांधी ने जो दूसरी आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जब से भारत आजाद हुआ, सरकार भले ही किसी भी दल की रही हो, लेकिन भारत में लोकतंत्र का राज कायम रहा और पाकिस्तान वह देश है जो आजादी के 75 साल में आधे समय तक तानाशाही रही है।

यह भी पढ़ें :

यूपी: 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, उन्हें लेने पहुंचे शिवपाल यादव

पिता निकला बेटे और बहू का हत्यारा, पकड़े जाने पर किया चौकाने वाला खुलासा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन