May 20, 2024
  • होम
  • Akbaruddin Owaisi: अकबरुद्दीन के भड़काऊ बयान पर ओवैसी की सफाई, गौरव भाटिया ने किया पलटवार

Akbaruddin Owaisi: अकबरुद्दीन के भड़काऊ बयान पर ओवैसी की सफाई, गौरव भाटिया ने किया पलटवार

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 22, 2023, 4:59 pm IST

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने आदर्श आचार संहिता के अनुसार अपना भाषण समय पर समाप्त करने के लिए कहे जाने पर एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी है। ओवैसी ने अधिकारी को तुरंत घटनास्थल छोड़ने के लिए कहा.  उनके समर्थकों को संकेत मात्र से पुलिस अधिकारी भाग जाएगा। जब यह घटना हुई तब एआईएमआईएम नेता तेलंगाना के हैदराबाद के ललितबाग इलाके में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे। डीसीपी साउथ ईस्ट जोन, रोहित राजू ने कहा, संतोष नगर SHO ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353 (आधिकारिक कर्तव्यों में बाधा डालना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

अपने संबोधन के दौरान ओवैसी ने कहा, “क्या आपको लगता है कि चाकू और गोलियां झेलने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं? मेरे अंदर बहुत साहस बचा है। मेरे संबोधन में अभी पांच मिनट बचे हैं और मैं उन पांच मिनटों को संबोधित करूंगा और किसी के पास नहीं है.” हिम्मत है मुझे रोकने की। अगर मैं इशारा कर दूं तो तुम्हें (पुलिस इंस्पेक्टर) भागना पड़ेगा। क्या हम उसे भगा दें?”

असदुद्दीन सलाहुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

बता दें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन सलाहुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवेसी(Akbaruddin Owaisi) चंद्रायनगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना पर बात करते हुए कहा, ”अगर रात के 10:01 बजे का वक्त था तो आपको हमें रोकने का पूरा अधिकार है। जब पांच मिनट बचे थे तो वह मंच पर क्यों आए?… कानून इजाजत दे रहा है और आप हमें बताएं कि इसे पांच मिनट पहले बंद कर दें? यह कैसा व्यवहार है? कोई पांच मिनट में बहुत कुछ कह सकता है। एक वक्ता के लिए, प्रारंभिक और समापन वक्तव्य महत्वपूर्ण है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने क्या कहा?

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी ने अकबरुद्दीन ओवैसी के धमकी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा- अगर आपको लगता है कि कानून से बड़ा कुछ है तो आप गलत हैं क्योंकि कानून से ऊपर कोई नहीं है। अगर वर्दी अपना काम करने लगेगी तो इनकी सारी हेकड़ी निकल जाएगी।

 

यह भी पढ़े: Patanjali: सुप्रीम कोर्ट से फटकार पर आई पतंजलि की सफाई, कहा-हमारे खिलाफ हो रही साजिश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन