June 26, 2024
  • होम
  • अखिलेश यादव ने लालू यादव से की मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, तेज हुई ये चर्चा

अखिलेश यादव ने लालू यादव से की मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, तेज हुई ये चर्चा

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : March 16, 2023, 12:19 pm IST

लखनऊ। जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद यादव समेत राबड़ी देवी और मीसा भारती को राउज एवेन्यू कोर्ट से बुधवार को निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और नेता अखिलेश यादव ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की।

दोनों नेताओं की मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल शुरू कर दी है। बता दें, इससे पहले मैनपुरी से सांसद और समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने मीसा भारती के आवास पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव से लंबी बातचीत की थी। इस बातचीत के दौरान राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद थी।

कल ममता बनर्जी से मुलाकात

वहीं अखिलेश यादव 17 मार्च को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। बता दें, समाजवादी पार्टी 18 मार्च से कोलकाता में अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन करने जा रही है। ऐसे समय में इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

थर्ड फ्रंट बनाने की कोशिश

मोदी और योगी लहर के कारण पिछले दो लोकसभा चुनाव और यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद में है।

आज लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद कल ममता बनर्जी के साथ बैठक के अलावा अपने पिता मुलायम सिंह यादव की राह पर चलते हुए गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस दलों के नेताओं और क्षेत्रीय पार्टियों के साथ उनकी लगातार मुलाकात यहीं संकेत दे रही है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन