June 15, 2024
  • होम
  • Abbas Ansari: मुख़्तार अंसारी के बेटे ने दी थी अफसरों को धमकी, अब खुद का ही न हो जाए हिसाब-किताब

Abbas Ansari: मुख़्तार अंसारी के बेटे ने दी थी अफसरों को धमकी, अब खुद का ही न हो जाए हिसाब-किताब

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : March 12, 2022, 6:13 pm IST

Abbas Ansari

मऊ, उत्तर प्रदेश की मऊ सदर सीट से विधायक बनने के बाद भी बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं, दरअसल, चुनाव से पहले उन्होंने अफसरों से हिसाब-किताब करने का बयान दिया था, जिसका वीडियो सामने आने के बाद अब्बास अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने इस जांच के दौरान अब चार धाराएं बढ़ा दी है. इस मामले के चलते नवनिर्वाचित विधायक अब्बास अंसारी पर 186,189,153A और 120B तहत धाराएं बढ़ाकर कार्रवाई तेज कर दी गई है. इससे पहले 171H,506 के तहत अब्बास अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

अब्बास अंसारी ने क्या कहा था?

दरअसल, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे थे कि, ‘समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्ययक्ष अखिलेश भइया से कहकर आया हूं कि छह महीने तक किसी अफसर की ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं हो.जो यहां है, वो यहीं रहेगा, सबसे पहले इनका हिसाब-किताब होगा, उसके बाद उनके जाने के सर्टिफिकेट पर ठप्पा लगाया जाएगा.’

वीडियो सामने आने के बाद अब्बास अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, मऊ पुलिस ने ट्वीट करके बताया,’ प्रत्याशी अब्बास अंसारी के वायरल विडियों के संबंध में थाना कोतवाली पर आचार संहिता के उलंघन के मामले में धारा 171च, 506 भादावि0 लगाया गया है, साथ ही इस संबंध में निवार्चन अधिकारी (RO) 356-मऊ सदर, मऊ को अग्रिम कार्यवाही के लिए रिपोर्ट भेज दी गयी है.’ बता दें अब्बास अंसारी के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था और चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाते हुए अब्बास अंसारी के प्रचार करने पर 24 घंटे के लिए रोक भी लगा दिया था.

 

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन