February 28, 2024
  • होम
  • Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर धरना फिर शानदार होटल में खाना, बजरंग पूनिया को देनी पड़ी सफाई

Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर धरना फिर शानदार होटल में खाना, बजरंग पूनिया को देनी पड़ी सफाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 4, 2023, 11:38 am IST

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के साथ कल बुधवार की रात झड़प की घटना सामने आई है। पहलवानों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शराब के नशे में दिल्ली पुलिस के कुछ सिपाहियों ने उनके साथ हाथापाई की है। वहीं दूसरी तरफ इस धरना प्रदर्शन को लेकर एक नई बात निकल कर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बजरंग पुनिया और उनकी पत्नी संगीता फोगाट साथ नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों की यह तस्वीर जंतर-मंतर के नजदीक एक फोर स्टार होटल के रेस्टोरेंट की है, जहां बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट बैठे हुए नजर आ रहे हैं। धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को लेकर अब यह बताया जा रहा है कि ये दिन में विरोध प्रदर्शन के बाद शानदार होटल में खाना खाने आए थे। हालांकि इस तस्वीर पर बढ़ते विवाद को देखते हुए अब सामने आकर बजरंग पुनिया ने भी अपनी सफाई दी है।

जानें बजरंग पुनिया ने अपनी सफाई में क्या कहा?

मीडिया से हुई बातचीत में बजरंग पुनिया ने कहा कि महिलाओं को मूलभूत जरूरतें पूरी करने के लिए प्राइवेसी की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ महिलाएं भी मौजूद हैं और उन्हें कपड़े बदलने व नहाने के लिए प्राइवेसी चाहिए होती है जो वे सड़क पर तो नहीं नहीं कर सकते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं को वॉशरूम भी चाहिए। जंतर मंतर पर जो वॉशरूम है, उसमें पानी नहीं आता है। इसी कारण हमने कमरे लिए हैं। विरोध प्रदर्शन पर बैठने का यह अर्थ नहीं है कि हम सड़क पर ही नहाएंगे।

सिर्फ बजरंग ही नहीं, साझी मलिक ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। साझी ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस लोगों में गलत सूचना दे रही है कि पहलवान प्रदर्शन स्थल से चले गए हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि हम रात में यहां नहीं रूकते, लेकिन कोई भी आकर देख सकता है। मीडिया हमेशा यहां है। यहां से हम कहीं नहीं जाते हैं।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags