May 21, 2024
  • होम
  • जब पीएम इज्जत के लायक न रहे…मोदी के बयान पर भड़के कपिल सिब्बल

जब पीएम इज्जत के लायक न रहे…मोदी के बयान पर भड़के कपिल सिब्बल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 5:06 pm IST

नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के बांसवाड़ा में रविवार (21 अप्रैल 2024) को की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक टिप्पणी ने राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। चुनावी रैली में “धन के पुनर्वितरण” वाले बयान के बाद असदुद्दीन ओवैसी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई विपक्षी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। अब इस मामले पर कपिल सिब्बल ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

क्या बोले सिब्बल?

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने मुसलमानों के खिलाफ टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने मुसलमानों के खिलाफ जो बयान दिया है, वैसा तो उनको राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने भी नहीं सिखाया होगा। उन्होंने पूछा कि मोहन भागवत क्यों चुप हैं? हम संघ का विरोध करते हैं और करते रहेंगे।

ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना

पीएम मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन(AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिया तथा कई बच्चों वाले लोग कहा। उन्होंने आगे लिखा कि 2002 से आज तक, मोदी की एकमात्र गारंटी मुसलमानों को गाली देना और वोट वोट लेना है।

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

बांसवाड़ा में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मनमोहन सिंह की सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका यही मतलब हुआ कि वो संपत्ति किसमें बाटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हुए उन्हीं को देंगे। ये अपनी संपत्ति घुसपैठियों में बांट देंगे। क्या आप अपनी मेहनत की कमाई घुसपैठियों में बांट देंगे?

यह भी पढ़ें-

PM Modi Rally: पीएम मोदी आज अलीगढ़ में भरेंगे हुंकार, सीएम योगी भी करेंगे जनसभा

Lok Sabha Election: आरक्षण छीन लिया जाएगा, ओवैसी का बीजेपी पर हमला

NASA: चांद का कुछ हिस्सा कब्जाना चाहता है चीन, नासा प्रमुख बिल नेल्सन ने किया दावा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन