July 15, 2024
  • होम
  • We Women Want Conclave: 'युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए'- अनुराधा पौडवाल

We Women Want Conclave: 'युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए'- अनुराधा पौडवाल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 18, 2023, 5:00 pm IST

मुंबई। मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल आज मुंबई में हो रहे ‘वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव’ में शामिल हुईं। इस दौरान कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने गाना शुरू किया था, तब मुंबई में गिनती के कुछ ही स्टूडियो हुआ करते थे। उस समय लोगों को पता चल जाता था कि कौन गा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी संस्था ‘सूर्यदेव फाउंडेशेन’ का भी जिक्र किया।

फाउंडेश के कार्यों को बताया

अनुराधा पौडवाल ने ‘वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव’ में सूर्यदेव फाउंडेशन के कार्यों को गिनाते हुए बताया कि उनकी संस्था लातूर जिले में HIV मरीजों के बीच काम कर रही है। इसके साथ ही जिन लोगों को सुनने में दिक्कत होती है, सूर्यदेव फाउंडेशन उनके बीच भी काम कर रहा है। पौडवाल ने बताया कि आज देश में 7-8 प्रतिशत लोगों को सुनने की समस्या है।

मुझे अपनी संस्कृति से प्यार है

इसके साथ ही अनुराधा पौडवाल ने राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को सरकार तक पहुंचाने के लिए कुछ बातें भी बताई। कार्तिक शर्मा ने सिंगर को आश्वासन दिया कि वह उनकी बात संसद में जरूर उठाएंगे। गानों को लेकर पौडवाल ने कहा कि पहले गाने ओरिजनल होते थे, आज फॉर ओरिजिनल सॉन्ग नाम से अवार्ड दिया जाता है, कहीं आज की पीढ़ी डुप्लीकेट को ओरिजनल न समझ ले। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए। अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मुझे अपनी संस्कृति से प्यार है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन