April 23, 2024
  • होम
  • Video: स्विमिंग पूल में चलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं Rishabh Pant, शेयर किया वीडियो

Video: स्विमिंग पूल में चलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं Rishabh Pant, शेयर किया वीडियो

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 15, 2023, 9:52 pm IST

नई दिल्ली: 30 दिसंबर, 2022 को हुए भयानक कार हादसे के बाद ऋषभ पंत रिकवरी कर रहे हैं. उनके फैंस की दुआएं और मेडिकल ट्रीटमेंट के साथ-साथ उनकी विल पावर भी काम आ रही है. 25 वर्षीय भारतीय क्रिकेट स्टार और विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत अब स्टिक को सहारा बनाकर चलने भी लगे हैं. वह तेजी से ठीक तो हो रहे हैं लेकिन इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. जहां उन्होंने बुधवार(15 मार्च) को एक वीडियो साझा किया है.

पंत ने बुधवार दोपहर यह वीडियो पोस्ट किया।

पूल में दिखाई दिए क्रिकेटर

ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर पानी में चलते दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में वह लिखते हैं, ‘छोटी-बड़ी हर चीज के लिए आभारी हूं।’ वीडियो देख कर ये तो साफ़ है कि ऋषभ पंत इस समय अपनी सेहत को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे अब वह अपने जीवन के छोटे-बड़े पलों को एन्जॉय करने लगे हैं. बता दें, क्रिकेटर एक्सीडेंट के बाद 6 हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया था।

अच्छी चल रही है रिकवरी

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का 30 दिसंबर, 2022 के तड़के दिल्ली-देहरादून हाइवे पर एक भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थीं. इस समय पंत रिकवरी मोड में हैं और लगातार उनकी हालत सुधर रही है. पहली बार उन्होंने एक समाचार एजेंसी से अपने भयावह अनुभव को साझा किया था और कहा था कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. इस समय उनकी रिकवरी अच्छी चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि वह मेडिकल टीम के स्पोर्ट से जल्द ठीक हो जाएंगे.

‘छोटी चीज़ों को सराहना सीख गया हूं’

इस भयंकर कार एक्सीडेंट को झेलने के बाद बचकर आना किसी के लिए आसान नहीं होता। इसपर ऋषभ पंत कहते हैं कि इस एक्सीडेंट के बाद मुझे जिंदगी जीने का एक नज़रिया मिला. आज मैं अपनी ज़िन्दगी के हर पल को खूब एन्जॉय करता हूं. हम बड़े सपनों को पूरा करने में जीवन की छोटी खुशियों को भूल जाते हैं. आज मैं खुद ब्रश करने, धूप में बैठने पर भी खुश हो जाता हूं. इस हादसे के बाद से मेरे जीवन में काफी बदलाव आया है. मैं छोटी चीज़ों को समझने लगा हूँ. हर मोमेंट को एन्जॉय कर रहा हूं.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन