April 24, 2024
  • होम
  • सहारनपुर फैक्ट्री ब्लास्ट: पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, 5 की मौत, 1 की हालत गंभीर

सहारनपुर फैक्ट्री ब्लास्ट: पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, 5 की मौत, 1 की हालत गंभीर

सहारनपुर: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से इस वक़्त एक ह्रदय विदारक खबर सामने आ रही है. यहां एक पटाखा फैक्ट्री में भयानक ब्लास्ट हुआ है, जिसके चलते 5 लोगों की मौत हो गई हैं, जबकि एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों में फैक्ट्री का मालिक भी शामिल है. घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रेफेर कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि फैक्ट्री में 7 से 8 लोग काम कर रहे थे.

पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक हादसा थाना सरसावा क्षेत्र के सौराणा के पास बलवंतपुर गांव में हुआ. यहां एक लाइसेंसी पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ. ब्लास्ट होने के बाद मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। अब तक कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी हैं. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले सभी शख्स सरसावा के सलेमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुःख

इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर अंदर फंसे लोगों को सकुशल निकालने और प्रभावितों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन