June 16, 2024
  • होम
  • UP Politics: शहजादे सह भी देंगे और मात भी… पीएम मोदी पर अखिलेश का वार

UP Politics: शहजादे सह भी देंगे और मात भी… पीएम मोदी पर अखिलेश का वार

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:09 pm IST

लखनऊ: देश का लोकसभा चुनाव अब अपने सातवें और अंतिम चरण में पहुंच गया है. जैसे-जैसे चुनाव अपने समापन की ओर जा रहा है वैसे ही राजनेता एक-दूसरे पर हमलावर होते जा रहे हैं. बुधवार को हुई जनसभा में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी पर संविधान बदलने की साजिश रचने का आरोप लगाया.

पीएम मोदी पर बोला हमला

लोकसभा के सातवें चरण में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और भी आक्रामक नजर आ रहे हैं. बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि बीजेपी साल 2024 का चुनाव बड़े अंतर से हारने जा रही है. पीएम मोदी के कन्याकुमारी मेडिटेशन के लिए जाने के सवाल पर कहा, पीएम मोदी के 4 जून के नतीजों के बाद मेडिटेशन करने का समय ही समय होगा, अब पीएम मोदी दस साल बाद आराम से योग करें. इसके सात ही शहजादे वाले बयान पर अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा कि दोनों शहजादे कहीं नहीं जाएंगे, उन्हें सह भी देंगे और मात भी देंगे.

पिछड़े-दलित का हक छीना है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी को पिछड़े और आदिवासियों का हक छीनने वाली पार्टी का तमगा दिया. उन्होंने कहा कि देश के गरीबों, दलितों और पिछड़ों के हक किसी ने छीना है तो बीजेपी ने छीना है, आज देश में कई जगहों पर वंचितों के साथ अन्याय होता है. सोनभद्र के संसाधनों की चोरी बीजेपी कर रही है. लूटने वाले लोग बीजेपी के मंच पर दिखते हैं .इसलिए जनता इन्हें हार का मुंह दिखाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने की मशीन है.

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections: अंतिम चरण के मतदान से पहले वाराणसी में रातभर रुकेंगे पीएम मोदी, जानें क्या है प्लान?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन