March 2, 2024
  • होम
  • उमेश पाल हत्याकांड: मायावती बोलीं- 'अतीक की पत्नी दोषी साबित हुईं तो BSP से निष्कासित कर देंगे'

उमेश पाल हत्याकांड: मायावती बोलीं- 'अतीक की पत्नी दोषी साबित हुईं तो BSP से निष्कासित कर देंगे'

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2023, 11:03 am IST

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की शुक्रवार को प्रयागराज में हत्या कर दी गई। अब इस मर्डर केस पर बीएसपी प्रमुख मायावती का बयान सामने आया है। मायावती ने आज कहा कि अतीक अहमद की पत्नी अगर जांच में दोषी पाईं जाती हैं तो उन्हें बसपा से निष्काषित कर दिया जाएगा।

मायावती ने किया ट्वीट

बसपा प्रमुख ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर ट्वीट कर लिखा कि प्रयागराज में राजू पाल की 18 वर्ष पहले हुई हत्या के केस में मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी पर एफआईआर दर्ज किये जाने की जानकारी सामने आई है। बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लिया है। इस मामले की चल रही जांच में अगर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन दोषी साबित होती हैं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जायेगा।

सपा का प्रोडक्ट बताया

मायावती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि यह सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही एक प्रोडक्ट है, सपा से वह एमपी और एमएलए आदि भी रहा है। अब राजू पाल की पत्नी भी बसपा से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह हत्याकांड का मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में अब कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं है।

निर्दोष को सजा नहीं

बीएसपी प्रमुख ने कहा कि यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बहुजन समाज पार्टी द्वारा, उनके परिवार और समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती है। लेकिन यह भी सत्य है कि पार्टी किसी भी जाति और धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags