April 24, 2024
  • होम
  • दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, यूजर्स बोले कितनी लकी लड़की है

दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, यूजर्स बोले कितनी लकी लड़की है

नई दिल्ली :

भारत में अभी शादियों का सीजन चल रहा है. दूल्हा-दुल्हन के कई क्यूट वीडियोज वायरल हो रहा है. शादियों में एक दूसरे को सात वचन देते हैं. लेकिन दूल्हे ने अपनी दुल्हन को ऐसा वचन दिया कि सभी लोग इसके प्रशंसक हो गए. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन को बैठे हुए देखा जा सकता है. दोनों ही शादी के जोड़े में कहर ढा रहे हैं.

दूल्हे ने पंडित को दिया जवाब

इस वीडियो में पंडित जी बताते हैं कि अर्धांगिनी का मतलब होता है आधे की हिस्सेदार. इस पर दूल्हा तुरंत बोलता है कि आधे क्यों, पूरे की हिस्सेदार हैं. दूल्हे के इस जवाब पर दुल्हन समेत सभी रिश्तेदार हंसने लगते हैं. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को जरुर देखें।

दूल्हे ने कह दिया कुछ ऐसा

इसके बाद दूल्हे ने अपने अंदाज से सभी को Awww कहने पर मजबूर कर दिया. दुल्हे ने कहा कि दुल्हन के सारे दुख अब मेरे हैं और सुख सारे इनके हैं. दूल्हे को ऐसा कहने पर दुल्हन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स तो दोनों को अपने जीवन की नई शुरुआत करने के लिए बधाई दे रहे हैं.

ऐसी हरकत से पंडित हैं परेशान

इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर 5.5 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 5 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, साथ ही एक हजार से अधिक लोगों ने कमेंट्स किए है. एक यूजर ने बताया है कि दुल्हन कितनी लकी है. दूसरे यूजर ने कहा है कि इस हरकत से आजकल पंडित परेशान हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें…

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन