April 23, 2024
  • होम
  • बंगाल में INDIA गठबंधन पर सस्पेंस! कांग्रेस बोली- हमारे दरवाजे अभी भी खुले

बंगाल में INDIA गठबंधन पर सस्पेंस! कांग्रेस बोली- हमारे दरवाजे अभी भी खुले

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 24, 2024, 10:44 am IST

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी के पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों, असम की कुछ सीट और मेघालय की एक सीट पर चुनाव लड़ने के फैसले में कोई बदलाव नहीं आया है। डेरेक ओ ब्रायन का ये बयान उन खबरों के बीच आया है जिनमें कहा जा रहा है कि कांग्रेस जल्द ही तृणमूल कांग्रेस के साथ सीट समझौते को अंतिम रूप देगी। वहीं इस पर कांग्रेस ने कहा है कि उनके दरवाजे टीएमसी के लिए हमेशा खुले हैं।

गठबंधन को लेकर बातचीत जारी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बंगाल में गठबंधन को लेकर कहा कि टीएमसी से अभी भी बातचीत जारी है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि टीएमसी ने भी कहा है कि वो INDIA गठबंधन को मजबूत करना चाहती हैं और सबसे बड़ा मकसद बीजेपी को हराना है। उन्होंने कहा कि हम ममता बनर्जी का बड़ा सम्मान करते हैं।

बता दें कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस विपक्षी INDIA गठबंधन का हिस्सा हैं। दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे पर सहमति नहीं बन पा रही है, जिस वजह से दोनों दलों में गठबंधन की बातचीत रुक गई थी। हालांकि अब ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों दलों में फिर से बातचीत चल रही है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन