पश्चिम बंगाल: संदेशखाली में TMC नेता शेख शाहजहां पर यौन उत्पीड़न का आरोप, महिलाओं का प्रदर्शन

संदेशखाली/कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं ने राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता शेख शाहजहां और उसके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इसके साथ ही इन लोगों पर जमीन हड़पने का भी आरोप लगा है. राज्य विधानसभा में इस मुद्दे पर आज भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने हंगामा किया है. बता दें कि शाहजहां पर ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर हमले का आरोप है.

बीजेपी नेताओं ने किया प्रदर्शन

संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर बीजेपी विधायकों ने आज विधानसभा में प्रदर्शन किया. नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल, मिहिर गोस्वामी, बंकिम घोष, तापसी मंडल और शंकर घोष ने तृणमूल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. जिसके बाद असंसदीय आचरण के आरोप में उन्हें विधानसभा के शेष सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया.

संदेशखाली रवाना हुए राज्यपाल

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस आज सुबह केरल से कोलकाता पहुंचे. इस बीच वे सीधे नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली रवाना हो गए. बोस ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि संदेशखाली में स्थिति काफी भयावह और चौंकाने वाली है. बता दें कि राज्यपाल बोस जब संदेशखाली पहुंचे तो तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने हाथों में बैनर लेकर उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. राज्यपाल ने इस मामले पर ममता बनर्जी सरकार से रिपोर्ट भी मांगी है.

यह भी पढ़ें-

कांग्रेस को ममता बनर्जी की दया नहीं चाहिए… पश्चिम बंगाल में सीट शेयरिंग पर बोले अधीर रंजन

Latest news