May 21, 2024
  • होम
  • Salman Khan: तापी नदी से बरामद की गई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में इस्तेमाल हुई पिस्टल

Salman Khan: तापी नदी से बरामद की गई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में इस्तेमाल हुई पिस्टल

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 5:12 pm IST

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में इस्तेमाल हुई बंदूक को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत के तापी नदी से बरामद किया है. बंदूक के साथ ही पुलिस ने कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस को सर्च अभियान में तापी नदी से दो बंदूक, 3 मैगजीन और 9 कारतूस मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक फायरिंग के आरोपियों के पास 2 गन मौजूद थी, दोनों आरोपियों को गोली चलानी थी, लेकिन एक ने ही गोली चलाई. सलमान खान के घर के बाहर हुई इस घटना में पुलिस अभी तक लगभग 8 से 10 लोगों से पुछताछ कर चुकी है.

आधार कार्ड से गिरफ्तारी में मिली मदद

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग की यह घटना बीते 14 अप्रैल की सुबह हुई थी. हालांकि इस घटना में फायरिंग करने वाले आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं. इस घटना को अंजाम देते समय दोनों शूटर्स ने अपना चेहरा ढक रखा था ताकि सीसीटीवी में उनको पहचाना न जा सके. दोनों शूटरों ने हेलमेट उतार कर अपने चेहरे को छिपाने के लिए टोपी पहन रखी थी, जिसकी वजह से पास के सीसीटीवी में दोनों की यह हरकतें रिकार्ड हो गईं. अपनी मोटरसाइकिल को उन्होंने को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दिया था. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में मुंबई पुलिस को आधार कार्ड से काफी मदद मिली.

ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग में शामिल दोनों आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन भी अपने पास रखा था. ऐसे में पुलिस को सीसीटीवी और मोबाइल फोन की डिटेल की सहायता से एक मोबाइल नंबर का पता चला जिससे कई बार उन आरोपियों को फोन किए गए थे. इस नंबर की सहायता से पुलिस का काम काफी आसान हो गया. पुलिस ने इस मोबाइल नंबर की लोकेशन को फॉलो करते हुए पुलिस ने 36 घंटों के अंदर दोनों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: स्वैग हो तो ऐसा… सीएम शिंदे के सलमान खान के घर पहुंचने पर फैंस ने ये क्या कह दिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन