March 1, 2024
  • होम
  • बीजेपी के कार्यकर्ताओं का जोखिम भरा चुनाव प्रचार , बुलडोजर पर फावड़े के साथ किया स्टंट

बीजेपी के कार्यकर्ताओं का जोखिम भरा चुनाव प्रचार , बुलडोजर पर फावड़े के साथ किया स्टंट

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : November 17, 2022, 10:26 pm IST

सूरत: गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारिख नजदीक आ रही है उसी तरह माहौल में भी गहमागहमी बढ़ती जा रही है. चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान के लिए पूरी ताकत लगा दी है. जिस तरह से राजनीतिक दलों ने अपने कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारा है उसे देखकर लग रहा है कि चुनाव के दौरान कार्यकर्ता जोश में आ अपनी चेतना को भूल रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता अति उत्साहित होकर बेहद ही जोखिम पूर्ण तरीके से चुनाव प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं.

इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि हमारे देश में बुलडोजर भीड़ जुटाऊ हथकंडा है. ऐसे में अब चुनावी सभाओं में भी बुलडोजर एक अहम किरदार बन चुका है और बुलडोजरों की प्रदर्शनी भी तेज हो गई है. बुलडोजर का रंग कुछ इस कदर देखकने को मिल रहा है कि सूरत की चौरासी विधानसभा सीट पर बुलडोजर बाबा योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर 8 से 10 कार्यकर्ता बुलडोजर पर चढ़कर चुनाव प्रचार करने लगे.

 

 

बुलडोजर पर फावड़े के साथ किया चुनाव प्रचार

 

राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों के ऐलान के बाद प्रत्याशी अब गली-गली जाकर प्रचार कर रहे हैं. साथ ही उनके कार्यकर्ता भी अपनी पोलिटिकल पार्टी व उम्मीदवारों को वोट देने के लिए प्रचार कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता प्रचार भी कर रहे हैं लेकिन देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि खतरनाक स्टंट कर रहे हों. सूरत की चौर्यासी विधानसभा सीट पर बीजेपी के कार्यकर्ता ऐसा ही प्रचार करते नजर आ रहे हैं. चौर्यासी प्रत्याशी संदीप देसाई को प्रचार के लिए भाजपा कार्यकर्ता बुलडोजर पर बेठ गए। आठ से दस कार्यकर्ता जेसीबी के सामने फावड़े पर कुछ इस तरह प्रचार कर रहे थे मानो प्रचार अभियान के साथ-साथ जोखिम भरा स्टंट भी कर रहे हों.

 

बुलडोजर बाबा के प्रचार के लिए जोखिम भरा स्टंट

 

सूरत में चुनाव प्रचार के लिए कल भाजपा के राष्ट्रीय दिग्गज सूरत आ रहे हैं. बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर योगी आदित्यनाथ विधानसभा की चौरासी सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए सूरत आ रहे हैं. सूरत के गोडादरा इलाके में योगी आदित्यनाथ की सभा का आयोजन किया गया है.उस समय बुलडोजर बाबा के आने से पहले चौरासी विधानसभा के मतदाताओं को इस जनसभा में बुलाने और बुलडोजर चलाने वाले योगी आदित्यनाथ का प्रचार करने के लिए बाबा, कार्यकर्ता भी जान जोखिम में डालकर जेसीबी पर फावड़ा ले कर प्रचार करने निकले।

 

 

 

यह भी पढ़ें

 

मुल्तानी मिट्टी से धोएं बाल, एक ही बार में हो जाएंगे मुलायम व बेहद ख़ूबसूरत

 

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags