May 19, 2024
  • होम
  • राजस्थान कांग्रेस संकट: गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- भारत जोड़ो हुआ नहीं.. कांग्रेस तोड़ो हो गया!

राजस्थान कांग्रेस संकट: गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- भारत जोड़ो हुआ नहीं.. कांग्रेस तोड़ो हो गया!

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 26, 2022, 2:23 pm IST

Rajasthan Congress Crisis:

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासन पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुटकी ली है। उन्होंने राहुल गांधी की पदयात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि भारत जोड़ो हुआ नहीं,कांग्रेस तोड़ो हो गया।

गजेंद्र सिंह ने किया ट्वीट

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राजस्थान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा है कि भारत जोड़ो हुआ नहीं.. कांग्रेस तोड़ो हो गया! बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने रविवार को किए एक ट्वीट में लिखा था कि बाड़ेबंदी की सरकार.. एक बार फिर बाड़े में जाने को तैयार।

सतीश पूनिया ने क्या कहा?

राजस्थान के राजनीतिक संकट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस विधायक 50 दिनों तक बाड़े में बंद रहे थे। उनके नेताओं के अंदर मुख्यमंत्री बनने की जो महत्वाकांक्षा रही है, उससे कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब हुई है। अशोक गहलोत ऐसी सरकार छोड़कर जा रहे हैं जिसे जिसे अब देवता भी ऐसी परिस्थितियों को बदल नहीं पाएंगे।

आलाकमान का शर्त मानने से इनकार

बता दें कि कांग्रेस आलाकमान राजस्थान में हुई इस बगावत पर सख्त है। शीर्ष नेतृत्व ने गहलोत समर्थक विधायकों की किसी शर्त को मानने से इनकार कर दिया है। वहीं, पर्यवेक्षक बनकर राजस्थान गए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ये इस्तीफा कांड गहलोत की मर्जी से हुआ है। दूसरी तरफ पायलट खेमे में शांति बनी हुई है।

आज दिल्ली आएंगे गहलोत-पायलट

जानकारी के मुताबिक आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ राजधानी दिल्ली आएंगे। यहां पर वो कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को राजस्थान के हालिया घटनाक्रम की रिपोर्ट सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन