Rajasthan: करणी सेना अध्यक्ष हत्याकांड में 3 आरोपियों की हुई पहचान, पांच राज्यों में दबिश दे रही पुलिस

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामड़ी की उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड ने पूरे राज्य को हिलाकर रख दिया है. इस बीच पुलिस ने मामले में दो आरोपियों की पहचान कर ली है. ये आरोपी कौन हैं और उनकी हत्याकांड में क्या भूमिका रही है, इसे लेकर फिलहाल पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है.

पांच राज्यों में तलाशी कर रही पुलिस

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस पांच राज्यों में दबिश दे रही है. इन राज्यों में राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और मध्य प्रदेश शामिल हैं. राजस्थान के डीजीपी ने उमेश मिश्रा ने बताया कि राज्य पुलिस ने यूपी, हरियाणा, पंजाब और मध्य प्रदेश पुलिस के साथ बदमाशों की तस्वीर साझा की है. हालांकि, अभी तक हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को लेकर कोई लीड नहीं मिली है.

बुधवार को राजस्थान बंद का ऐलान

वहीं, इस हत्याकांड के बाद राज्य में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने बुधवार को राजस्थान बंद का ऐलान किया है. उधर, जयपुर में व्यापारिक संगठनों के हत्याकांड के विरोध में बंद की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों के संचालन को भी करणी सेना के लोगों ने बंद करवा दिया है.

गोदारा ने ली हत्याकांड कि जिम्मेदारी

बता दें कि मगलंवार (5 दिसंबर) को 3 बदमाशों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामड़ी को उनके घर में गोली मार दी. इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले. आनन-फानन में गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के दौरान गोगामेड़ी का गार्ड अजीत सिंह भी गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, बदमाशों की फायरिंग में नवीन शेखावत नाम के बदमाश की भी मौत हो गई. मालूम हो कि इस हत्याकांड कि जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan: जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Latest news