March 2, 2024
  • होम
  • PM Modi Visit: पीएम मोदी ने तेलंगाना पहुंचकर वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

PM Modi Visit: पीएम मोदी ने तेलंगाना पहुंचकर वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 8, 2023, 1:22 pm IST

हैदराबाद: पीएम नरेंद्र मोदी आज शनिवार दोपहर तेलंगाना में 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देने पहुंच गए है। वहीं हैदराबाद एयरपोर्ट पर तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने पीएम का शानदार स्वागत किया। हालांकि, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इस अवसर पर प्रधानमंत्री को लेने नहीं पहुंचे।

PM Modi Hyderabad: तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी | PM Modi Hyderabad vande bharat flag off Chennai terminal inauguration all updates | TV9 Bharatvarsh

पीएम मोदी ने वंदे भारत ट्रैन को दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी ने आज शनिवार को सिकंदराबाद से तिरुपति के लिए शुरू होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रैन को हरी झंडी दिखाई। हालांकि, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर इस कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्लान

वहीं बता दें कि दक्षिण रेलवे ने बुधवार को छोड़कर सभी दिनों में दोनों शहरों के बीच हाई-स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्लान बनाया है। दरअसल दक्षिणी रेलवे ने बताया कि ट्रेन करीब 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दोनों तरफ के गंतव्य पर तकरीबन 5.50 घंटे में पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि यह एक्सप्रेस ट्रेनों से लगभग 1.20 घंटे की यात्रा का समय बचाएगी। पीएम धमनी कामराजार सलाई (बीच रोड) पर विवेकानंदर इल्लम में रामकृष्ण मठ के 125वें वार्षिक समारोह में भी हिस्सा लेंगे और साथ ही पल्लवरम में बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।

 

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Tags