May 30, 2024
  • होम
  • PM Modi: देश के टॉप-7 गेमर्स के साथ प्रधानमंत्री ने की मुलाकात, पूछे सवाल

PM Modi: देश के टॉप-7 गेमर्स के साथ प्रधानमंत्री ने की मुलाकात, पूछे सवाल

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:08 pm IST

नई दिल्ली: देश के टॉप-7 ऑनलाइन गेमिंग यूट्यूबरों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुलाकात की. पीएम (PM Modi) की इस मुलाकात का पूरा वीडियो 13 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. गेमर्स के साथ की गई प्रधामनमंत्री की मुलाकात का प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिन गेमर्स ने पीएम मोदी से मुलाकात की हैं उनमें नमन माथुर, अनिमेश अग्रवाल, मिथिलेश पाटणकर, पायल धारे, अंशु बिष्ट, तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर शामिल हैं. प्रधानमंत्री से की गई अपनी मुलाकात को गेमर्स ने बड़ा क्षण बताया. जबकि पीएम ने भी सभी गेमर्स का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

हमारे और प्रधानमंत्री के बीच नहीं कोई ज्यादा अंतर

गेमर पायल धारे ने मुलाकात करने के बाद कहा कि उनको पीएम (PM Modi) से मिलकर ऐसा लगा ही नहीं कि उन दोनों की उम्र में बहुत ज्यादा फर्क है. जबकि दूसरे गेमर ने कहा कि उनको ऐसा लगा कि जैसे वह देश के पीएम से नहीं बल्कि अपने किसी फैमिली मेंबर से बात कर रहे हैं. गेमर्स से मुलाकात करते समय पीएम मोदी उनके साथ में हंसी-मजाक करते दिखाई दिए. प्रधानमंत्री मोदी गेमर्स से कई सवाल करत देखे गए. पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले गेमर्स ने कहा कि वह इस बात को लेकर काफी खुश हैं कि सरकार उनके द्वारा की गई क्रिएिटिविटी को बढ़ावा दे रही है.

गेमर्स ने प्रधानमंत्री से पूछे जरुरी सवाल

प्रधानमंत्री को एक गेमर ने गेमिंग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मैथोडोलॉजी के आसपास भी गेम्स बनाए जा रहे हैं. जिसपर पीएम मोदी (PM Modi) ने उस गेमर से सवाल किया कि क्या इस क्षेत्र में उनको गेमिंग और गेंम्बलिंग दोनों को एक साथ फेस करना पड़ रहा है. पीएम मोदी के सवालों का गेमर्स भी बहुत बेबाकी से जवाब देत हुए देखे गए. पीएम मोदी ने गेमर्स के साथ गेम्स का भी मजा लिया और उनके साथ काफी कूल दिखे.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर में कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, कहा-राजस्थान को 70 साल तक प्यासा रखा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन