May 30, 2024
  • होम
  • बाड़मेर में कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, कहा-राजस्थान को 70 साल तक प्यासा रखा

बाड़मेर में कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, कहा-राजस्थान को 70 साल तक प्यासा रखा

जयपुर: राजस्‍थान के बाड़मेर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका वोट विकसित भारत की नींव मजबूत करेगा, यहां 70 सालों तक हमारी माताएं-बहनें पानी के संकट से जूझती रही हैं. माता-बहनों की समस्‍याएं किसी ने नहीं सुनी. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्‍थान के बाड़मेर हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. जसवंत सिंह जी का क्षेत्र है, यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है कि आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ और बाड़मेर जिताने की जिम्मेदारी हमारी. इस बार भी पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे, ये मेरा पक्का विश्वास है कि यहां के लोगों ने देश को अपने लहू से सींचा, उसे कांग्रेस ने पानी के लिए प्यासा रखा. राजस्थान में जितने दिन कांग्रेस सरकार रही, उसने जल जीवन मिशन में भी खूब भ्रष्टाचार किया।

प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री ने विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है. ये लोग सीमावर्ती गांवों को जान-बूझकर विकास से वंचित रखते थे. हम सीमावर्ती गांवों को आखिरी गांव नहीं, बल्कि देश का प्रथम गांव मानते हैं. हमारे लिए इस इलाके से देश शुरू होता है।

यह भी पढ़ें-

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन