June 18, 2024
  • होम
  • मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- वंचितों के लिए चैंपियन हैं कांग्रेस अध्यक्ष

मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- वंचितों के लिए चैंपियन हैं कांग्रेस अध्यक्ष

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 7, 2023, 12:28 pm IST

नई दिल्ली। रोड रेज मामले में सजा पूरी करने के बाद जेल से निकले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इस वक्त दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान गुरुवार को गांधी परिवार से मुलाकात करने के बाद आज सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने पहुंचे। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीट की है। सिद्धू ने खड़गे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 9 बार के विधायक, तीन बार सांसद, वचितों के लिए चैंपियन, सच्चाई की आवाज, विश्वसनीयता तेरा नाम मल्लिकार्जुन खड़गे। आज कांग्रेस अध्यक्ष से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया, वो कांग्रेस पार्टी के लिए सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य लेकर आए हैं।

कल राहुल- प्रियंका से की थी मुलाकात

इससे पहले गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें भी उन्होंने ट्विटर शेयर की। वह लिखते हैं कि आज नई दिल्ली में अपने मेंटर राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात हुई। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी।

रिहाई के वक्त कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू के जेल से बाहर आने के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनसे फोन पर बातचीत की। इस दौरान राहुल ने सिद्धू से उनका हालचाल पूछा। इसके बाद से ही पंजाब कांग्रस में नवजोत सिद्धू को जिम्मेदारी मिलने की चर्चा तेज हो गई है। वहीं, सिद्धू की जेल से रिहाई के वक्त पंजाब कांग्रेस का कोई बड़ा नेता उनसे मिलने के लिए नहीं पहुंचा था।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन