June 18, 2024
  • होम
  • Navjot Singh Sidhu को रिहाई से पहले लगा बड़ा झटका, Z+ सिक्योरिटी को Y में बदला

Navjot Singh Sidhu को रिहाई से पहले लगा बड़ा झटका, Z+ सिक्योरिटी को Y में बदला

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 1, 2023, 3:41 pm IST

पटियाला। कांग्रेस नेता और पूर्व किक्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू आज जेल से रिहा होने वाले है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है। लेकिन जेल से रिहा होने से पहले सिद्धू को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें, उनकी सिक्योरिटी को Z+ सुरक्षा से घटाकर Y कैटेगरी कर दी गई है। सिद्धू पिछले साल 20 मई से पटियाला की जेल में रोड रेज के मामले में बंद है। यह सजा आज पूरी हो चुकी है, कुछ ही घंटों बाद वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

पत्नी नवजोत कौर को स्टेज-2 कैंसर

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने हाल ही में कहा था कि उन्हें स्टेज-2 कैंसर है। सिद्धू की रिहाई को लेकर उन्होंने भी शुक्रवार को एक भावनात्मक ट्वीट किया। नवजोत कौर ने कहा, ‘पंजाब के लिए नवजोत सिंह सिद्धू का प्यार हद से ज्यादा है।

नवजोत सिद्धू का राजनीतिक करियर

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति का एक बड़ा नाम है। ये राज्य की राजनीति में हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे कांग्रेस से जुड़े। कांग्रेस पार्टी में इन्होंने अपनी पकड़ इतनी मजबूत कर ली कि एक समय पार्टी ने कद्दावर नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की इच्छा के विपरीत जाकर सिद्धू का समर्थन किया था।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन