महाराष्ट्र: अशोक चव्हाण के इस्तीफे को पृथ्वीराज ने बताया दुखद, कहा- कांग्रेस ने दो बार CM बनाया लेकिन…

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता अशोक चव्हाण के इस्तीफे से राज्य में सियासी खलबली पैदा हो गई है. इस बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी प्रदेश मुख्यालय में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने अशोक चव्हाण के इस्तीफे को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि हमनें नहीं सोचा था कि वे ऐसा कुछ करेंगे.

पृथ्वीराज चव्हाण ने ये कहा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि अशोक चव्हाण का फैसला दुखद है. उन्हें पार्टी ने दो बार सीएम बनाया था. पता नहीं क्या गलता हुआ, वे किससे नाराज थे, इस बारे में तो वे ही बता सकते हैं. इसके साथ ही पृथ्वीराज ने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं. बीजेपी के नेता अफवाह फैला रहे हैं कि उनके संपर्क में कुछ कांग्रेसी विधायक हैं. राज्यसभा चुनाव को लेकर पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि हमनें कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है. जरूरत पड़ने पर व्हिप जारी किया जाएगा.

कांग्रेस पार्टी में मची खलबली

बता दें कि अशोक चव्हाण के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है. प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रवाना हो गए हैं. वहीं, पार्टी आलाकमान भी हरकत में आ गया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता अशोक चव्हाण से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उनका फोन नॉट रीचबेल जा रहा है. बता दें कि अशोक चव्हाण साल 2008 से लेकर 2010 तक महाराष्ट्र के सीएम रह चुके हैं. उनके पिता शंकर राव चव्हाण भी महाराष्ट्र के सीएम थे.

यह भी पढ़ें-

Latest news