Maharashtra: आगे-आगे देखो होता है क्या… अशोक चव्हाण के इस्तीफे पर बोले फडणवीस

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चह्वाण ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे का ऐलान कर दिया. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को विधायकी का इस्तीफा सौंपा हैं. चव्हाण के कांग्रेस छोड़ने से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इस बीत बीजेपी नेता और राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि आगे आगे देखो होता है क्या.

MVA के कई नेता हमारे संपर्क में- फडणवीस

देवेंद्र फणडवीस ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि महा विकास अघाड़ी (MVA) के कई नेता इस वक्त हमारे संपर्क में हैं. मुझे विश्वास है कि वो भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. मालूम हो कि एक महीने के अंदर ये एमवीए के तीसरे बड़े नेता का इस्तीफा है. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा और पूर्व राज्यमंत्री बाबा सिद्दीकी ने भी पार्टी से इस्तीफा दिया था. लोकसभा चुनाव से पहले संसदीय सीटों के लिहाज से देश के दूसरे सबसे बड़े राज्य में दिग्गज नेताओं का पार्टी छोड़ने कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

अशोक के इस्तीफे से कांग्रेस में मची खलबली

बता दें कि अशोक चव्हाण के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है. प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रवाना हो गए हैं. वहीं, पार्टी आलाकमान भी हरकत में आ गया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता अशोक चव्हाण से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उनका फोन नॉट रीचबेल जा रहा है. बता दें कि अशोक चव्हाण साल 2008 से लेकर 2010 तक महाराष्ट्र के सीएम रह चुके हैं. उनके पिता शंकर राव चव्हाण भी महाराष्ट्र के सीएम थे.

यह भी पढ़ें-

Resign: 55 साल पुराना रिश्ता समाप्त, मिलिंद देवड़ा ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी

Latest news