June 17, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: बंगाल में अमित शाह ने कहा हम लेकर रहेंगे PoK, ममता पर भी साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: बंगाल में अमित शाह ने कहा हम लेकर रहेंगे PoK, ममता पर भी साधा निशाना

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 2:38 pm IST

नई दिल्ली। Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पाकिस्तान के परमाणु बम से डर लगता हो, लेकिन हम पीओके वापस लेकर रहेंगे। बंगाल के कांथी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा देकर सत्ता में आईं ममता ने इसे बदलकर मुल्ला, मदरसा और माफिया कर दिया है।

ममता पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पांच चरण का मतदान हो चुका है। इन पांच चरणों के चुनाव में भाजपा 310 सीट पार कर चुकी है। ममता दीदी के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि इस बार बंगाल में भी 30 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में जाने वाली हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की 30 सीटें आते ही टीएमसी खंड-खंड हो जाएगी और ममता सरकार की विदाई हो जाएगी।

और क्या बोले अमित शाह?

अमित शाह ने आगे कहा कि 70 साल से कांग्रेस और टीएमसी राम मंदिर को रोककर बैठे थे। उन्होंने कहा कि आपने मोदी जी को दूसरी बार पीएम बनाया, उन्होंने 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया तथा 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। शाह ने आगे कहा कि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ममता दीदी को भी दिया गया था। लेकिन वो प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या नहीं गई।

यह भी पढ़ें-

PM Modi On ITV: पीएम मोदी बोले- 2014 से 2024 के बीच पूरी तरह विफल रहा विपक्ष

पुरानी बातें भूलकर निमंत्रण देने गए, लेकिन… राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कांग्रेस पर खूब बरसे पीएम मोदी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन