July 13, 2024
  • होम
  • PM Modi On ITV: पीएम मोदी बोले- 2014 से 2024 के बीच पूरी तरह विफल रहा विपक्ष

PM Modi On ITV: पीएम मोदी बोले- 2014 से 2024 के बीच पूरी तरह विफल रहा विपक्ष

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने iTV नेटवर्क से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से 2024 के बीच विपक्ष अपनी भूमिका निभाने में पूरी तरह से विफल रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि वे (विपक्ष) पिछले 10 सालों के दौरान देश के सामने कोई गंभीर मुद्दा नहीं उठा पाए.

हुड़दंग करके गाड़ी चलाने की कोशिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि विपक्ष ने हुड़दंग करके अपनी गाड़ी चलाने की कोशिश की. इस चुनाव में भी वे लोग सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए रोज-रोज नए प्रयास कर रहे हैं, फिर चाहे कोई वीडियो निकालकर या फिर उल्टा-सीधा बयान देकर. इसके साथ ही पीएम ने कहा कि मोदी को गाली ऐसी चीज है, जिसमें कुछ हो न हो पब्लिसिटी बहुत है. कोई छोटा मोटा नेता भी अगर मोदी को गाली देता है तो उसे आधे-एक घंटे के लिए उसे टीवी में जगह मिल जाती है. शायद इसी वजह से विपक्ष के लोग मुझे गाली देते हैं.

इनहेरिटेंस टैक्स पर पीएम ने ये कहा

इसके साथ ही पीएम मोदी ने इनहेरिटेंस टैक्स के सवाल पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले को उनकी (कांग्रेस) विचारधारा से जोड़कर देखना चाहिए. जब कांग्रेस को घोषणा पत्र आया था, उसी वक्त मैंने कहा था कि इस मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि भारत के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. जब मैंने यही बात सार्वजनिक रैली में कही तो विपक्ष ने हंगामा खड़ा कर दिया. इसके बाद मैंने मनमोहन सिंह जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस लाकर सामने रख दी, फिर विपक्ष का मुंह बंद हुआ.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन