May 21, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस जीती तो देश में लागू होगा शरिया कानून, CM योगी का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस जीती तो देश में लागू होगा शरिया कानून, CM योगी का बड़ा बयान

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 2:29 pm IST

नई दिल्ली। CM Yogi Speech: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राज्य के अमरोहा में लोकसभा चुनाव के लिए रैली की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आगामी चुनाव में कांग्रेस जीतती है तो देश में शरिया कानून लागू होगा। अमरोहा में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि सरकार बनने पर शरिया कानून लागू कर देंगे।

उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलेगा या फिर शरियत से? बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 48 पन्नों के घोषणा पत्र में शरिया शब्द या ऐसे किसी भी वादे का जिक्र नहीं किया गया है।

क्या कहा सीएम योगी ने?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 1970 में ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था, गरीबी तो नहीं हटी लेकिन एक परिवार को देश के संसाधनों को लूटने की पूरी छूट मिल गई थी, चाहे वह परिवार दिल्ली का रहा हो, या सैफई का।

‘कांग्रेस लागू करेगी शरिया कानून’

तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तो प्रधानमंत्री रहते हुए कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, तो हमारे दलित, पिछड़े, गरीब, किसान आदि कहां जाएंगे? उन्होंने आज जो INDI गठबंधन के रूप में आपके सामने आए हैं उन्होंने देश के साथ गद्दारी की है और फिर से गद्दारी करने के लिए ये अपने घोषणापत्र के साथ आपके सामने आए हैं। कांग्रेस कहती है कि हमारी सरकार बनी तो हम शरिया कानून लागू करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि भारत बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा न कि किसी शरिया कानून से।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: आरक्षण छीन लिया जाएगा, ओवैसी का बीजेपी पर हमला

NASA: चांद का कुछ हिस्सा कब्जाना चाहता है चीन, नासा प्रमुख बिल नेल्सन ने किया दावा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन